4 South films won National Awards


साउथ की  National award जीतने वाली 4 फिल्में आपको एक बार जरूर देखनी चाहिए


भारत के अंदर साउथ इंडियन की फिल्में दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आती है.  आज हम आपको आज हम आपको साउथ की National award जीतने वाली फिल्मों के बारे में बताएंगे. जिनको आपको एक बार जरूर देखना चाहिए. 

1. Mahanati







तेलुगु भाषा  कि इस फिल्म के अंदर आपको Star Cast के रूप में कीर्ति सुरेश और दुलकर सलमान नजर आएंगे. इस फिल्म में जो कहानी दिखाई गई है वह एक्ट्रेस सावित्री के जीवन पर आधारित है.  इस फिल्म को पिछले साल 2019 में National award से नवाजा गया था.  इस फिल्म का निर्माण प्रियंका दत्त ने किया था और काफी लोगों ने इस फिल्म को पसंद किया था आप लोगों को या फिल्म एक बार जरूर देखनी चाहिए.

2. Pelli Choopulu




यह एक बहुत ही रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म थी.  इस फिल्म के अंदर स्टार कास्ट विजय देवरकोंडा और रितु शर्मा द्वारा की गई थी. इस फिल्म को National award से सम्मानित किया गया था. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था.

3. Kanche




फिल्म द्वितीय विश्व युद्ध के ऊपर बनाई गई थी. इस फिल्म में मेन भूमिका निभाई थी वरुण तेज और जया प्रेस जी ने.  इस फिल्म को भी National award से सम्मानित किया गया था.  यह फिल्म 22 अक्टूबर 2015 को रिलीज की गई थी.  साउथ फिल्म प्रेमियों को या पिक्चर एक बार जरूर देखनी चाहिए. Know More.

4. Eega






यह फिल्म हिंदी भाषा में मक्खी ( Makkhi नाम से उपलब्ध है.  साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली के द्वारा बनाई गई या फिल्म बहुत ही पॉपुलर हुई.  इस फिल्म को लोगों ने बहुत अधिक पसंद किया था.  इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था. Download Now.

आपने हमारे द्वारा बताई गई इन चारों फिल्मों में से कौन सी फिल्म देखी है कृपया हमें कमेंट में जरूर बताएं.

Post a Comment

0 Comments