Search Bar

header ads

tiktok की धमाकेदार वापसी, फिर बना नंबर वन ऐप

tiktok की धमाकेदार वापसी, फिर बना नंबर वन ऐप:


कई दिनों से वीडियो मेकिंग और शेयरिंग एप tiktok सुर्खियों में बना है. मद्रास हाईकोर्ट के बाद इस एप्लीकेशन के ऊपर डाउनलोड पर बैन लगा दिया गया था. इस एप्लीकेशन के ऊपर बैन लगने के बाद प्ले स्टोर से भी इस एप्लीकेशन को हटा दिया गया था. इन सब के बाद टिक टॉक के वापसी करने के बाद ही इसके डाउनलोड्स बहुत तेजी से शुरू हो चुके हैं. प्ले स्टोर में सोशल कटागिरी में यह एप्लीकेशन अभी टॉप पर चल रही है.
https://www.latestphoneprice.com/
tiktok की धमाकेदार वापसी, फिर बना नंबर वन ऐप


tiktok  कंपनी के अनुसार कंपनी ने अभी लेटेस्ट ब्रांड कैंपेन #reaturnOf Tik Tok लांच किया गया है. और इस कैंपेन में कंपनी यूजर्स को ₹100000 जीतने का मौका दे रही है.  कंपनी के अनुसार इस कैंपेन में 3 भाग्यशाली विजेताओं को एक ₹100000 जीतने का मौका मिलेगा साथ ही साथ कंपनी ने इसके कुछ नियम भी बनाए हैं जैसे कि यूजर्स को स्कोर सोशल मीडिया और दूसरे कई सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करना पड़ेगा.

यह कैंपेन कंपनी के अनुसार 1 मई से 16 मई तक चलने वाली एक्टिविटी में हर रोज तीन लकी विनर्स को ₹100000 कैश जीतने का मौका देगी. हम आपको बता दें कि कोर्ट के द्वारा लगाए गए इस बयान के कारण कंपनी को पिछले कुछ समय में $500,000  यू एस डॉलर यानी तकरीबन 3:5 करोड़ का नुकसान उठाना पड़ा.

Post a Comment

1 Comments